Tuesday, November 20, 2012

सर्दियों मे खुश्क त्वचा के लिए सबसे बेस्ट क्रीम


सर्दियों मे खुश्क त्वचा होना आम बात है ऐसे मैं बाज़ार मैं तरहं तरहं की क्रीम मार्किट मे उपलब्ध होती है। मगर सभी क्रीम फायदेमंद  नहीं होती मैं आपको एक ऐसी क्रीम बताउगी जो बहुत ही ज्यादा फायदेमंद  है  सर्दिओं के मौसम मे PONDS MOISTURIZING COLD CREAM  ही सबसे असरदार क्रीम है ये क्रीम मेरी दादी माँ भी इस्तेमाल किया करती थी और उनकी स्किन पर बिलकुल भी झुरियां नहीं थी और इसका असर पहले दिन से ही शुरू  हो जाता है अब मैं इसे कैसे इस्तेमाल करें ये बता देती हूँ सबसे पहले अपना फेस किसी अच्छे साबुन से धो लें उसके बाद  फेस को अच्छे  से सुखा लें और फिर थोड़ी सी  PONDS MOISTURIZING COLD CREAM ले कर फेस की अच्छे  से मसाज करे और रात भर लगा रहने दें सुबह जब आप अपना फेस देखोगे सारी  खुश्की गायब मिलेगी सच मे  PONDS बहुत अच्छी क्रीम है 

No comments:

Post a Comment